बिहार में तेज रफ्तार का कहर: भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, मवेशी के टकराने से हुआ हादसा

बिहार में तेज रफ्तार का कहर: भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, मवेशी के टकराने से हुआ हादसा

KAIMUR: बिहार में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। गाड़ियों की तेज गति के कारण असमय ही लोग मौत के शिकार हो रहे हैं। हर दिन राज्य के अलग-अलग जिलों से सड़क हादसों में मौत की खबरे आती रहती हैं। ताजा घटना कैमूर से सामने आयी है, जहां भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के मुठानी के पास की है।


मृतकों की पहचान चैनपुर गांव निवासी सोहराब अंसारी के 35 वर्षीय बेटे कासिम अंसारी और केवा गांव निवासी नसीम शाह के 22 वर्षीय बेटे शकील शाह के रूप में हुई है। मृतक कासिम अंसारी पिकअप चालक था जबकि शकील खलासी के रूप में उसके साथ रहता था। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह सड़क पर खड़े वाहन में मवेशी लदे पिकअप वैन की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप वैन ड्राइवर कासिम अंसारी और खलासी शकील की मौके पर ही मौत हो गई।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस द्वारा घटना की सूचना दिए जाने के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। उधर, इस घटना के बाद सड़क पर खड़ी गाड़ी का चालक वाहन लेकर फरार हो गया है।