बिहार: बेटे के लव मैरेज करने की सजा पिता और भाई को मिली, लड़की के परिजनों ने किया ऐसा हाल

बिहार: बेटे के लव मैरेज करने की सजा पिता और भाई को मिली, लड़की के परिजनों ने किया ऐसा हाल

MOTIHARI: बिहार के मोतिहारी से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक लव मैरेज करनी की सजा युवक के पिता और भाई को मिली. युवती के घर वालों ने युवक के पिता और भाई को हाथ पैर बांधकर पिटाई कर दी. इस घटना की सूचना पुलिस  को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच  पिता पुत्र दोनो को अपने अभिरक्षा में लेकर अनुमंडलीय हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया. 


यह घटना चकिया थाना क्षेत्र के शीतलपुरा सिरसापट्टी गांव की बताई जा रही है. जहां तुलसी राम के छोटे बेटे राजेश राम ने एक साल पहले अपनी मर्जी से गांव की ही एक युवती के साथ घर से भागकर लव मैरेज की थी जिसकी सजा युवक के पिता और भाई को मिली. 


इस मामले में राजेश के पिता तुलसी राम ने बताया कि वह अपने बड़े बेटे राजू और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दिल्ली के यमुनानगर में रहकर मजदूरी करते हैं. उन्होंने ने कहा कि हमलोगों को नहीं पता है कि शादी के बाद से दोनों कहां रहते हैं. हमें खबर मिली थी कि गांव में घर के ध्वस्त गई तो परिवार के साथ घर आया और घर के मलवे को इकट्ठा करने लगा. उसी क्रम लड़की के घर के पांच लोग आए और जबरन पिता और बेटे को घसीटते हुए अपने घर ले गए. जहां पैर-हाथ बांध कर लगभग चार घंटे तक हम दोनों की बेरहमी से पिटाई की गई. 


इस घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए जिसके बाद दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. वही चकिया थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी. पिता और बेटे को अभिरक्षा में लेकर इलाज कराया गया है.