बिहार में बेलगाम हुए अपराधी ! रजिस्ट्री ऑफिस जाने के दौरान कातिब की गोलीमार हत्या, दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल

बिहार में बेलगाम हुए अपराधी !  रजिस्ट्री ऑफिस जाने के दौरान कातिब की गोलीमार हत्या, दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल

MOTIHARI : बिहार में भले भी डीजीपी भट्टी अपराधियों को दौड़ाने की बात करते हो लेकिन राज्य में अपराधियों आम लोगों को दौड़ा - दौड़ा कर मौत के घाट उतार रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मोतिहारी से निकल कर सामने आ रही है। जहां अपराधियों ने रजिस्ट्री ऑफिस जा रहे एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल बना हुआ है। 


दरअसल,  मोतिहारी में अपराधियों ने घर से रजिस्ट्री ऑफिस जाने के दौरान कातिब की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना जिले के केसरिया थाना क्षेत्र की है। हत्या की वजह सामने नहीं आई है। फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। अपराधियों ने  केसरिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो लोगों को रोका और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। 


बताया जा रहा है कि, हथियारबंद अपराधियों ने केसरिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो लोगों को रोका और अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वही भागने के क्रम में दूसरा व्यक्ति जख्मी हो गया।वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और स्थानीय थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दी। फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तबतक एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 


इधर, इस घटना में मृतक की पहचान केसरिया थाना क्षेत्र के सिसवा खरार पंचायत स्थित मननपुर गांव के रहने वाले मुन्ना दूबे के रूप में हुई है। घटना कोटवा केसरिया रोड में राजपुर कोठी चौक के पास की है। मृतक केसरिया रजिस्ट्री ऑफिस में कातिब थे और रजिस्ट्री ऑफिस जा रहे थे।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरु कर दी।