बिहार में बेलगाम अपराधी: मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या, बेगूसराय में युवक को मारी गोली

बिहार में बेलगाम अपराधी: मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या, बेगूसराय में युवक को मारी गोली

MUZAFFARPUR/ BEGUSARAI: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं। शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराध की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों ने इस बार मुजफ्फरपुर और बेगूसराय में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। मुजफ्फरपुर में लूटपाट के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। वही बेगूसराय में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मारी है। इन दोनों घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


सबसे पहले बात हम मुजफ्फरपुर की करते हैं जहां कांटी थाना क्षेत्र के शुभंकरपुर में अज्ञात बदमाशों ने धीरज कुमार नामक युवक से लूटपाट की कोशिश की। जब युवक ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक धीरज कुमार शुभंकरपुर गांव का ही रहने वाला था। मामला लूटपाट में हत्या का प्रतीत हो रहा है। इससे पूर्व भी इस इलाके में लूटपाट के दौरान हत्या की गयी थी लेकिन पुलिस की नींद अभी भी नहीं खुल पाई है। 


अपराधी एक के बाद एक हत्या की घटना को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। युवक की जहां हत्या की गयी है वह काफी सुनसान इलाका पड़ता है। जिसके कारण बदमाशों के लिए यह इलाका सेफ जोन बनता जा रहा है। इसी इलाके में एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इस पूरे मामले पर पूछे जाने पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की सूचना मिली है स्थानीय थाना पुलिस को घटनास्थल के लिए भेज दिया गया है जल्द ही पूरे मामले का उद्वेदन किया जाएगा। जिस किसी ने भी इस घटना को अंजाम दिया है वो बहुत जल्द सलाखों के पीछे होंगे।


वही दूसरी घटना बेगूसराय की है जहां आपसी रंजिश में बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यक्ति को बुरी तरह से घायल कर दिया है। रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत के सलेमपुर गांव की है। घायल युवक की पहचान सलेमपुर निवासी नीरज कुमार ईश्वर के रूप में हुई है। घायल युवक को दो गोली लगी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

मुजफ्फरपुर से मनोज और बेगूसराय से हरेराम दास की रिपोर्ट