बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी : राजधानी में सोए युवक की गले में कील ठोककर हत्या, इलाके में तांडव का माहौल

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी : राजधानी में सोए युवक की गले में कील ठोककर हत्या, इलाके में तांडव का माहौल

DANAPUR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला दानापुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सोए अवस्था में एक युवक के गले में किल ठोक कर मौत के घाट उतार दिया गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके के कोहराम मचा हुआ है। 


मिली जानकारी के अनुसार, दानापुर में अपराधियों ने घर के अंदर सोए युवक मंगल राय की गला घोट और गले में कील ठोक हत्या कर दिया। मंगल ऑटो ड्राइवर था। वह शराब और अन्य नशे का लत था। अक्सर उसका परिजनों सहित अलग-अलग लोगों से विवाद होते रहता था। उसके भाई के साथ भी जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसके कारण वह अलग घर बनाकर रहता था।कल रात वह कब घर लौटा यह आसपास के किसी को पता नहीं था। 



वहीं, सुबह बगल का पड़ोसी उसे उठाने गया तो वह दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पास में रहने वाली उसकी भाभी पीछे के रास्ते अंदर गई तो देखा कि मृतक मंगल राय के गले पर काले रंग का निशान है और गले में कील ठोंकी हुई है। इसके बाद उसने आसपास के लोगों को इस बात की सूचना दी। जिसके बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 



इस घटना को लेकर मृतक की भाभी सुजाता देवी ने बताया कि सुबह में बगल का पड़ोसी गणेश मृतक मंगल को उठाने के लिए दरवाजा खटखटा रहा था, लेकिन अंदर से कोई आवाज दरवाजा नहीं खोल रहा था। घर के अंदर टीवी चल रहा था, जिसका आवाज बाहर आ रहा था। जब मंगल ने दरवाजा नहीं खोला तो गणेश मेरे पास आया तो मैंने उसे पीछे के रास्ते जाने के लिए कहा। जब वह अंदर गया तो बताया कि मेरे देवर की हत्या कर दी गई है, जब मैने उसके साथ जाकर देखा तो बेड पर शव पड़ा हुआ था। उनके गले पर काला निशान और कील ठोक हुआ था। घटना कब और कैसे हुई यह मुझे नहीं पता।


उधर, इस पूरे मामले को लेकर दानापुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि गजाधर चक में मंगल राय नाम के एक युवक की गला घोट और गले में कील ठोककर हत्या कर दी गई है। मृतक शराब और अन्य नशे का आदि था। हत्या के पीछे प्रथम दृष्टया शराब के नशे को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है।