बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! सुबह- सुबह बदमाशों ने मजदूर को मारी गोली, मजदुरी का रुपए मांगने जा रहा था यूवक

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! सुबह- सुबह बदमाशों ने मजदूर को मारी गोली, मजदुरी का रुपए मांगने जा रहा था यूवक

BEGUSARI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर लगातार हत्या, गोली और अलग -अलग तरह की अपराध की खबरें निकल कर सामने आती है। इस बढ़ते अपराध को लेकर नेता विपक्ष भी लगातार सत्तारूढ़ दल और पुलिस प्रसाशन पर सवाल उठाते रहते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सुबह-सुबह बदमाशो ने मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में बदमाशों ने एक मजदूर को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन फानन में परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वे इलाजरत है। यह घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नागदा मोहल्ले स्थित वार्ड 11 की है। घायल मजदूर की पहचान सिंघौल थाना अंतर्गत नागदा वार्ड 11 निवासी स्वर्गीय शंकर साह के 30 वर्षीया पुत्र वीरेंद्र साह के रुप में हुई हैं।


वहीं, पीड़ित ने बताया कि वह ग्रामीण नरेश साह के घर बालू ढोने गया यानी मजदूरी करने गया था। जिसकी मजदूरी की रूपये पता लगाने नागदा के रहने वाले अक्लु महतों के दरवाजे पर गया था। इससे पहले जो मजदुरी किया था वो अक्लु महतो का बेटा अमित महतों ने नरेश साह के यहां मजदूरी किया था  इसी दौरान यह हादसा हुआ। 


उधर, इस घटना को लेकर घायल वीरेंद्र ने कहा मैंने अमित से जैसे ही पूछा कि नरेश साह से पैसा मिला या नहीं इतने में बगल में बैठे स्वर्गीय जितेंद्र साह के पुत्र आदित्य कुमार उसपर गोली चला दी। गोली पीड़ित युवक के बांए पैर में लगी है जिससे उसकी जान तो बच गए लेकिन वे गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल घटना की सूचना पाकर सिंघौल थाना अध्यक्ष अमित कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है । वहीं गोली से घायल मजदूर का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।