बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! दिनदहाड़े बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक को मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! दिनदहाड़े बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक को मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

BEGUSARAI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा गुजरता हो जिस दिन आपराधिक घटनाएं निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। 


जानकारी के अनुसार, सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के समीप एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। घायल युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरि वार्ड-5 निवासी सहदेव सिंह के बेटा बंटी कुमार के रूप में हुई। घायल बंटी कुमार ने बताया कि मैं इटवा गांव से अपने दोस्त सचिन के साथ बाइक से रामदिरी घर जा रहे थे तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पीछे करते हुए आया। डुमरी गांव के पास रास्ते में रोकने का प्रयास किया। जब हम नहीं रुक तो पीछे से बदमाशों ने गोली मार दिया। 


वहीं, गोली मारते ही बाइक चला रहे मेरा दोस्त सचिन बाइक लेकर के गिर गया और हथियार लहराते बाइक सवार बदमाश फरार हो गया। मेरा दोस्त सचिन जल्दी जल्दी में बाइक से ही सदर अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल ने बताया कि पड़ोसी से मेरा जमीन विवाद चल रहा है गोली मारने वाले को पहचानता हूं।


घायल युवक बंटी की मां बबीता देवी ने बताई की मेरे पड़ोसी से जमीनी विवाद चल रहा है उसी की रंजिश में घटना को अंजाम दिया है। मैं अपने बेटे को किसी भी लड़ाई झगड़ा और जमीन विवाद में उलझना नहीं चाहती हूं ,क्योंकि  मेरे पति है मुझे रहते हुए मैं बेटे को इस विवाद में नहीं आने देती हूं।चार दिन पूर्व मेरे एक घोड़ी को चार-पांच लोगों ने मिलकर जहर देकर के मार दिया था। जो लगभग 1 से 2 लख रुपए का था। 


बदमाशों ने धमकी दिया था कि अभी तो तुम घोड़ी के मरने पर रो रही हो, अब बाल बच्चे पर हमला करूंगा। मेरा बेटा इटवा में मौसी के पास था मैं ही फोन करके घर बुलाया था। घर आने के दौरान  रास्ते में गोली मार दिया है। मेरे पड़ोसी से ही जमीन विवाद चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जूट गई है। पुलिस की दवा है कि जल्दी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा आखिर किस वजह से बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। घायल यूवक को दाएं पैर में घुटने के पास गोली लगी है। अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर युवक को गोली कैसे लगी।