बिहार में तांडव मचा रहे बदमाश! पटना में शख्स की हत्या के बाद गोपालगंज में स्वर्ण कारोबारी को मारी गोली

बिहार में तांडव मचा रहे बदमाश! पटना में शख्स की हत्या के बाद गोपालगंज में स्वर्ण कारोबारी को मारी गोली

GOPALGANJ: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रही है। राजधानी पटना के चुल्हाई चक में दिनदहाड़े कार सवार शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के कुछ ही देर बाद बदमाशों ने गोपालगंज में एक स्वर्ण कारोबारी की दुकान में घुसकर उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के दुबे खरेया के पास की है।


बताया जा रहा है कि घायल कारोबारी गिरिश तिवारी गोपालगंज के दुबे खरेया स्थित अपनी आभूषण दुकान में ग्राहकों को गहने दिखा रखे थे। इसी दौरान बाइक सवार चार बदमाश दुकान पर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की इस घटना में कारोबारी की गर्दन में गोली जा लगी। गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया। 


जबतक लोग मौके पर पहुंचे बदमाश फरार हो चुके थे। स्थानीय लोगों की मदद से घायल कारोबारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए कारोबारी को गोरखपुर रेफर कर दिया है। गोली अभी भी कारोबारी के गले में फंसी हुई है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। एसपी के मुताबिक आपसी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है।