बिहार: अवैध हथियार के साथ रिल्स बनाते युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस बनी लापरवाह

बिहार: अवैध हथियार के साथ रिल्स बनाते युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस बनी लापरवाह

ARRAH: जिन हाथों में कलम होनी चाहिए उन हाथों में आज कल उम्र के लड़के हथियार लेकर घूमते, वीडियो बनाते या फिर छोटी छोटी बातों पर गोली चलाते दिख रहें है। भोजपुर में कम उम्र के लड़के आज कल हथियार रखने का शौक रख रहे है। ठीक ऐसा ही एक मामला आज फिर देखने को मिला।


दरअसल मामला भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां अवैध हथियार के साथ आठ लड़के का रील बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो में देखा जा सकता की एक वॉलीउड्ड पिक्चर का एक गाना बज रहा है, और उस गाना के धुन व गाने की कड़क बोल पर चार लड़के हाथ में हथियार लहराते आगे बढ़ रहे है। हालंका इस वायरल वीडियो की पुष्टि 1st बिहार झारखंड नही करता है। यह वीडियो बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर गांव स्थित एक बगीचे में बनाने का बात बताया जा रहा है। इस वीडियो को देख कर  ग्रामीणों का मानना है कि चातर गांव में ऐसा कोई बगीचा नही है। लेकिन इस वीडियो में गांव का एक लड़का है। जो आगे सर पर गमछा बांधकर चल रहा है। 


वहीं थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश ने बताया की वीडियो प्राप्त होने के बाद इसकी जांच कर गलती व सही की पुष्टि होने के बाद कानूनी कारवाई की जाएगी। विद्यालय के छत पर शराब पीने का वीडियो, गोलीबारी करने का वीडियो हो या हथियारों के साथ रील बनाने का वीडियो हो इस तरह का वीडियो इन दिनों बड़हरा थाना क्षेत्रों से ज्यादा वायरल हो रही है बावजूद इसके थानाध्यक्ष के कानो में जू तक नही रेंग रही है।