बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद: कॉलेज से घर जा रहे प्रोफेसर को मारी गोली, कार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद: कॉलेज से घर जा रहे प्रोफेसर को मारी गोली, कार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

SIWAN: बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ अपराधी लोगों को अपनी गोली का निशाना बना रहे हैं बावजूद पुलिस मुंह देखती रह जाती है।ताजा घटना सीवान से सामने आया है जहां अपराधियों ने कॉलेज से घर जा रहे एक प्रोफेसर को गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना सराय थाना क्षेत्र के पासवान चौक के पास की है।


जानकारी के मुताबिक, राजा सिंह कॉलेज के प्रोफेसर रवि प्रकाश बबलू शनिवार की शाम कॉलेज से अपनी कार पर सवार होकर निकले थे और गोपालगंज के माधोपुर थाना क्षेत्र स्थित बेलसर अपने ससुराल जा रहे थे। इसी दौरान पासवान चौक के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने प्रोफेसर रवि प्रकाश बबलू को निशाना बनाते हुए उनकी गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। 


फायरिंग के दौरान एक गोली प्रोफेसर के हाथ में लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल प्रोफेसर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा किया है।