बिहार में अपराधियों का तांडव: रेप के बाद युवती की हत्या, इलाके में सनसनी

बिहार में अपराधियों का तांडव: रेप के बाद युवती की हत्या, इलाके में सनसनी

BEGUSARAI: बिहार में अपराधी इतने बेलगाम हो गये है कि एक के बाद एक अपराध की वारदात को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय जिले से आ रही है जहां रेप के बाद एक युवती की हत्या किये जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी है।  


बेगूसराय में अर्धनग्न अवस्था में एक लड़की का शव गंडक नदी किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर स्थित बूढ़ी गंडक नदी के पास की है। बताया जाता है कि मुफ्फसिल थाने की पुलिस को शाम 5:00 बजे सूचना मिली कि गंडक नदी के किनारे एक युवती की लाश पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर मुफ्फसिल थाने की पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका की उम्र 18 वर्ष बतायी जा रही है।


बताया जा रहा है लड़की ब्लैक रंग का टी-शर्ट पहनी हुई है और अर्धनग्न अवस्था में है। स्थानीय लोगों के मुताबिक बदमाशों ने लड़की को दरिंदगी के बाद मारकर गंडक नदी किनारे फेंक दिया है। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि लड़की के साथ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हद पार कर दी है। रेप के बाद हत्या कर गंडक नदी के किनारे फेंक दिया है। मृतका की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। पुलिस शव को पहचान कराने में जुटी है। आखिर ये लड़की कहां की है और कौन है? और इसकी मौत कैसे हुई है? हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की लड़की के साथ  दरिंदगी हुई है या नहीं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।