बिहार में अपराधियों का तांडव ! एक पेंटर की हत्या, हसबैंड- वाइफ के बीच चल रहा था विवाद

बिहार में अपराधियों का तांडव ! एक पेंटर की हत्या, हसबैंड- वाइफ के बीच चल रहा था विवाद

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या की जा रही है। इसी कड़ी में अब एक मामला पटना के फुलवारीशरीफ से निकल कर सामने आया है। जहां एक पेंटर की हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल, घटना की सूचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, पटना जिला के फुलवारी शरीफ के गुलिस्तान मोहल्ला में 47 वर्षीय पेंटर मोहम्मद जहांगीर ऊर्फ डिम्पल की हत्या उसके ससुराल में कर दी गई है। पेंटर की हत्या का आरोप उसकी दूसरी पत्नी और साढू के बेटे पर लगा है। इस घटना के बाद परिवार वालों में मातम का माहौल कायम हो गया है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। 


बताया जा रहा है कि, फुलवारी शरीफ के गुलिस्तान मोहल्ला में 47 वर्षीय पेंटर मोहम्मद जहांगीर ऊर्फ डिम्पल की हत्या उसके ससुराल में कर दी गई है। पेंटर की हत्या का आरोप उसकी दूसरी पत्नी और साढू के बेटे पर लगा है। पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर आरोपित साढू के बेटे को गिरफ्तार कर लिया और छानबीन में जुट गई है। 


वहीं,इस घटना के लेकर मृतक जहांगीर डिम्पल के बेटे शमशाद ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात में उसकी दूसरी मम्मी फरजाना से पिता जहांगीर का झगड़ा हुआ था। उसके बाद दूसरी मम्मी फरजाना ने अपने बहन के बेटे फरहान को बुलवाया और पिता के साथ मारपीट की। शमशाद ने बताया कि उसके सामने उसके पिता को फरहान ने उठाकर पटक दिया और लात घुसो से बुरी तरह मारपीट करने लगा। बीच बचाव करने गए शमशाद को भी उन लोगों ने पिटाई कर दी। इसकी जानकारी जहांगीर के दूसरे भाइयों को मिली तो 112 डायल पुलिस को बुलाया गया।