बिहार में अपराधियों का तांडव ! घर के सामने ही BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक से पहुंचे बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

बिहार में अपराधियों का तांडव ! घर के सामने ही BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक से पहुंचे बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन लोगों की हत्या नहीं की जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला पटना सिटी इलाके स निकल कर सामने आ रहा है। जहां बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर एक भाजपा नेता की हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार,आलमगंज इलाके में बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। मंगलवार की रात करीब 10 बजे बाइक सवार दो लोग आए और मौके का फायदा उठाते हुए उन्होंने बीजेपी नेता अजय कुमार को गोली मार दी। गोली की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, गोली लगते ही अजय कुमार जमीन पर गिर गए। जिसके बाद आस-पास मौजूद लोग वहां पहुंचे तो देखा कि अजय कुमार की मौत हो गई। 


बताया जा रहा है कि, अजय कुमार बीजेपी नेता है और बजरंगपुरी मंडल के पूर्व में महामंत्री रह चुके थे।यह मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी का है जहां भाजपा नेता अजय साहअपने आवास सह दुकान में थे और उसी समय अपराधियों ने इनके ऊपर दनादन गोलियां चलाना शुरू कर दिए। अजय साह को बैक टू बैक क़ई गोलियां मारी गयी है। जिसके बाद भाजपा नेता अजय साह मौके पर ही ढ़ेर हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौर पड़े तब तक अजय साह की मौत हो चुकी थी। 


उधर,  घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गयी जिसके बाद पुलिस मौका-ए- वारदात पर पहुँची। मंगलवार की देर रात हुए इस हत्या ने पुलिस की गश्ती और सक्रियता का पोल खोल कर रख दिया है।  मामले में सिटी एएसपी सरथ आर एस ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।  मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। फिलहाल हत्या किन कारणों से की गई है अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है। पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।