बिहार में अलग-अलग हादसो में बच्चा समेत दो लोगों की मौत, परिजनों में मातम का माहौल

बिहार में अलग-अलग हादसो में बच्चा समेत दो लोगों की मौत, परिजनों में मातम का माहौल

SEOHAR : शिवहर में अलग-अलग हादसों में दो लोगों की जान चली गई है। बिजली की करंट लगने से 65 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तालाब में डूबने से 10 वर्षीय बच्चे की जान चली गई।


पहली घटना तरियानी थाना क्षेत्र के मरहल्ला गांव में बिजली की करंट लगने से 65 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गयी है। मौत की खबर सुनते ही घटनास्थल पर तरियानी थाना पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए थाना सदर अस्पताल शिवहर भेज दिया है। 


वहीं,थाना अध्यक्ष ने बताया है मृतक व्यक्ति शंकर शाह मवेशी चराने के लिए खेत में गए थे। मवेशी भागने लगा और ट्रांसफार्मर के पीछे चला गया। तभी मवेशी को पकड़ने के लिए शंकर साह भी वहां पहुंचे जहां ट्रांसफार्मर के चपेट में आने से उनकी मौत हो गई है। उधर, दूसरी घटना तरियानी थाना क्षेत्र के सलेमपुर में तालाब में डूबने से 10 वर्षीय बच्चा की मौत हो गई है। 


उधर, इस घटना को लेकर थाना अध्यक्ष विनय प्रसाद ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक बच्चा की पहचान सलेमपुर गांव निवासी 10 वर्षीय दिलखुश कुमार के रूप में हुई है। इसके घटना के बाद पुलिस आगे की जांच में जूट गई है।

रिपोर्ट- समीर कुमार झा