बिहार: मामूली बात को लेकर हैवान बन गया पिता, मासूम को गर्म सलाखों से दागा, कान भी उखाड़ लिया

बिहार: मामूली बात को लेकर हैवान बन गया पिता, मासूम को गर्म सलाखों से दागा, कान भी उखाड़ लिया

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में एक वहसी पिता हैवानियत की सारी हदों को पार कर गया। बात नहीं मानने पर जल्लाद पिता ने अपनी बेटी को पहले लोहे के सिक्कड़ से बांध दिया और उसके बाद गर्म सलाखों से उसके शरीर दो दाग दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपी ने मासूम बच्ची का कान भी उखाड़ दिया। इस हैवानियत को अंजाम देने के बाद खुद बेटी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचा, जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन गांव की है।


बताया जा रहा है कि धमौन गांव निवासी 50 वर्षीय मंटून राय ठेला चलाने का काम करता है। मंटून राय की 6 साल की बेटी शिवानी का आरोप है कि पिता के मना करने के बावजूद वह बगल के घर में सोने के लिए चली गई थी और पिता की जेब से रुपए निकालकर बिस्किट खरीद लेती थी। जिससे नाराज होकर मंटून राय ने उसे न सिर्फ बेरहमी से पीटा बल्कि हैवानियत की सारी हदों को पार कर गया।


इस दौरान आरोपी पिता ने मासूम शिवानी को पहले सिक्कड़ से बांधकर गर्म सलासों से दागा और बाद में उसका कान उखाड़ लिया। बेरहमी से पिटाई करने के कारण मासूम बच्ची का पैर भी टूट गया है। घटना के बाद आरोपी पिता पीड़ित बच्ची को अपने ठेले पर लादकर खुद समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचा। बच्ची के बयान के आधार पर नगर थाने की पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। सदर अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।