बिहार: महिला की गोली मारकर हत्या, कार को घेरकर की ताबड़तोड़ फायरिंग; पति का पहले हो चुका है मर्डर; बदमाशों ने मारी थी 18 गोलियां

बिहार: महिला की गोली मारकर हत्या, कार को घेरकर की ताबड़तोड़ फायरिंग; पति का पहले हो चुका है मर्डर; बदमाशों ने मारी थी 18 गोलियां

NAWADA: नवादा में बेखौफ अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार की रात हुई इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। महिला के पति की भी पहले हत्या हो चुकी है। बदमाशों ने महिला के पति को 18 गोलियां मारी थी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उड़सा गांव की है।


मृतका की पहचान वारसलीगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी स्व. विवेकानंद प्रसाद की पत्नी ममता कुमारी के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों ने बताया कि पूर्व से परिवार में आपसी रंजिश और भूमि विवाद चल आ रहा था। उसी को लेकर वर्ष 2018 में भी ममता देवी के पति विवेकानंद प्रसाद की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अपराधियों ने उन्हें 18 गोलियां मारी थी। 


परिजनों ने बताया कि पूर्व के केस में 3 जुलाई को गवाही भी थी। इसी दौरान अपराधियों ने कार से ओवरटेक कर रुकवाया और 5 से 6 की संख्या में रहे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। परिजन वहां किसी भी तरह जान बचाकर भागे।


गोली लगने से ममता देवी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।