बिहार: महिला और तीनों बच्चों के शव बरामद, प्रताड़ना से परेशान होकर नदी में लगाई थी छलांग

बिहार: महिला और तीनों बच्चों के शव बरामद, प्रताड़ना से परेशान होकर नदी में लगाई थी छलांग

BEGUSARAI: बेगूसराय में परिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पुल से बूढ़ी गंडक नदी में छलांग लगा दी थी। घटना के आज दूसरे दिन मां और दो बेटा का शव बरामद किया गया है जबकि एक शव कल ही बरामद कर लिया गया था। एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद गंडक नदी से सभी चारों शवों को बरामद कर लिया गया है। शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


दरअसल, डंडारी थाना क्षेत्र के मोहनपुर पुल से रविवार कि सुबह एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नदी में कूद गई थी। महिला ने पुल इससे पहले अपने पति को फोन कर घटना की जानकारी दी थी और पुल पर मोबाइल रखकर गंडक नदी में छलांग लगा दी थी। घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई थी। महिला की पहचान मोहनपुर निवासी रवि सिंह की 32 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी, 10 वर्षीय बेटी तनया कुमारी, 8 वर्षीय बेटा आदित्य कुमार और 6 साल के बेटे आयुष कुमार के रूप में हुई थी।


पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पूरे मामले पर एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि घटना काफी दुखद है। सभी शवों को गंडक नदी से काफी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया गया है। परिजनों की लिखित शिकायत के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।