बिहार: महिला की संदिग्ध मौत से हड़कंप, पुलिसकर्मी पति पर लगा हत्या का आरोप

बिहार: महिला की संदिग्ध मौत से हड़कंप, पुलिसकर्मी पति पर लगा हत्या का आरोप

SAHARSA: सहरसा में एक महिला की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। महिला के परिजनों ने उसके चौकीदार पति पर ही दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। महिला की संदिग्ध मौत के बाद परिजन उसका शव लेकर सदर थाना पहुंच गए और आरोपी चौकीदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। घटना सोनवर्षा कचहरी ओपी क्षेत्र के परमिनिया गांव की है।


मृतक महिला की पहचान परमिनिया गांव निवासी चौकीदार संतोष पासवान की पत्नी चांदनी कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बताया जाता है कि दरभंगा के जमालपुर थाना क्षेत्र स्थित बद्रीपुर निवासी लक्ष्मीकांत चौधरी की बेटी चांदनी कुमारी की शादी वर्ष 2008 में सोनवर्षा कचहरी ओपी के परमिनिया गांव निवासी चौकीदार संतोष पासवान से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। इस बीच चौकीदार और उसके परिवार वाले रुपये और जमीन के लिए महिला को प्रताड़ित करने लगे।


इसी बीच मृतक महिला के परिवार वालों को जानकारी मिली कि एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है। महिला के परिवार वाले जब उसे देखने आए तो मृतिका के गले और सिर पर चोट के निशान पाए गए। परिवार वालों का आरोप है कि महिला के पति और ससुराल पक्ष द्वारा गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या की गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।