Bihar Political Crisis: बिहार की सियासी हलचल पर मनोज झा ने कह दी बड़ी बात, सत्ता परिवर्तन हो या ना हो सरोकार परिवर्तन बेहद जरूरी

Bihar Political Crisis: बिहार की सियासी हलचल पर मनोज झा ने कह दी बड़ी बात, सत्ता परिवर्तन हो या ना हो सरोकार परिवर्तन बेहद जरूरी

DESK: बिहार में सियासी हलचल तेज हो गयी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पाला बदलने और एनडीए में टूट की चर्चाएं लगातार हो रही है। लगातार हो रही इस चर्चा पर आरजेडी सांसद मनोज झा ने बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि बिहार में सरोकार परिवर्तन आवश्यक है सत्ता परिवर्तन हो या ना हो सरोकार परिवर्तन बेहद जरूरी है।


राजद सांसद मनोज झा से जब दिल्ली में पत्रकारों ने बातचीत की तब उन्होंने यह बातें कही। उन्होंने यह भी कहा कि बीते 48 घंटे में बिहार में जो छविया नजर आ रही है वो आम बिहारी को अस्थिर कर रहा है। इसलिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार इस पर नजर बनाए हुए हैं और तमाम महागठबंधन दल के नेता उस दृष्टिकोण से देख रहे हैं कि जो छविया हमने 48 घंटे में देखी वो बिहार को सहज ग्रह है या नहीं। 


मनोज झा ने कहा कि सच तो यह है कि मैंडेट आरजेडी का ही था। राष्ट्रपति शासन लगने की संभावनाओं पर उन्होंने कहा कि हमें ऐसा दिख नहीं रहा है। अभी तो सिर्फ बयानबाजी हो रही है। नेता प्रतिपक्ष वहीं करेंगे जो बिहार का आवाम आदेश देगा। 


जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि बीजेपी के सूत्र बता रहे हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे जब उन्हें नहीं बनाया गया तो वे नाराज हो गये हैं। मीडिया के इस सवाल पर मनोज झा ने कहा कि अब मैं इस पर क्या कहूं बीजेपी कह रही है और उधर जेडीयू है। इसका जवाब जदयू से लेते तो बेहतर होता। हम तो कही नहीं है दाल भात में मुसलचंद।