बिहार की लड़की के साथ यूपी में गैंगरेप, तीन दिनों तक बंधक बनाकर नोचते रहे हैवान

बिहार की लड़की के साथ यूपी में गैंगरेप, तीन दिनों तक बंधक बनाकर नोचते रहे हैवान

GORAKHPUR/W.CHAMPARAN: बिहार की लड़की के साथ उत्तर प्रदेश में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैवान तीन दिनों तक बंधक बनाकर लड़की के साथ गैंगरेप करते रहे। किसी तरह से लड़की ने अपने एक जानने वाले को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने लड़की को दरिंदों की गिरफ्त से मुक्त कराया। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


बताया जा रहा है कि बक्सर की रहने वाली 14 साल की किशोरी के माता-पिता का देहांत हो चुका है। पीड़िता अपने भाई और भाभी के साथ रहती है। तीन दिन पहले नाबालिग लड़की अपनी भाभी से नाराज होकर घर से निकल गई और ट्रेन पकड़कर गोरखपुर स्टेशन पहुंच गई। गोरखपुर स्टेशन के बाहर खाने की तलाश कर रही लड़की को अकेला देख चौरी चौरा के निबियहवा ढाला निवासी ऑटो ड्राइवर राजू हुसैन उसके पास पहुंचा और झांसा देकर अपने साथ एक मकान में ले गया।


मकान में लड़की को बंधक बनाने के बाद आरोपी ऑटो ड्राइवर ने अपने दो अन्य साथियों कृष्णा साह और संतोष राजभर को फोन कर बुलाया। कृष्णा साह पश्चिम चंपारण के योगापट्टी प्रखंड के परेगवा अवधिया टोला का रहने वाला है, जो गोरखपुर स्टेशन के बाहर पान बेचता है जबकि तीसरा आरोपी संतोष राजभर मऊ के मधुबन थानाक्षेत्र स्थित बटराव का रहने वाला बताया जा रहा है। तीनों आरोपियों ने बारी बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया और तीन दिनों तक बंधक बनाकर उसकी आबरू को लुटते रहे।


इसी बीच बीते 27 अप्रैल को पीड़ित लड़की ने घटना की जानकारी अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक को दी। पड़ोसी द्वारा घटना की जानकारी गोरखनाथ थाने की पुलिस को दी गई। जिसके बाद गोरखनाथ थाने की पुलिस ने छापेमारी कर लड़की को मुक्त करा लिया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गोरखपुर पुलिस ने घटना की जानकारी पीड़ित बच्ची के परिजनों को दे दी है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।