बिहार की जेल में बड़ा खेल!, बम ब्लास्ट के सजायाफ्ता ने खोल दी पोल, कहा- 50 लाख मांग रहे अधिकारी, वीडियो हुआ वायरल

बिहार की जेल में बड़ा खेल!, बम ब्लास्ट के सजायाफ्ता ने खोल दी पोल, कहा- 50 लाख मांग रहे अधिकारी, वीडियो हुआ वायरल

ARA: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने बिहार के जेलों की पोल खोलकर रख दी है। वायरल वीडियो आरा जेल का बताया जा रहा है। इस वीडियों में एक कैदी फोन पर किसी शख्स से बात कर रहा है। बातचीत के दौरान सजायाफ्ता कैदी जेलर और अन्य अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगा रहा है। कैदी का आरोप है कि जेल में बंद कैदियों पर न सिर्फ अत्याचार हो रहा है बल्कि जेल में फोन और नशीले पदार्थों की सप्लाई का खेल खेला जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस और प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है हालांकि फर्स्ट बिहार-झारखंड वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियों में जेल में बंद कैदी खुद का नाम अखिलेश उपाध्याय बता रहा है और कहता है कि बम ब्लास्ट करने के आरोप में जेल में बंद है। वायरल वीडियो में कैदी अखिलेश उपाध्याय आरोप लगा रहा है कि जेलर कैदियों को मोबाइल देते हैं, तीन मोबाइल दिए हैं। गांजा और हेरोइन भी भिजवाते हैं और बदले में पैसे मांगते हैं। पटना के एक अधिकारी का नाम लेते हुए कैदी अखिलेश उपाध्याय ने कहा कि वही सब करवाते हैं, कैदियों से 50 लाख रुपये की मांग की गई है। कहते हैं कि कैसे भी पैसा कमाना है, नई-नई पोस्टिंग हुई है।


वायरल वीडियो में कैदी कहता है कि बंदियों के साथ बहुत अत्याचार होता है, विरोध करने पर बड़ी मार मारता है सब। कहता है कि चलान कर देंगे भागलपुर और तिहाड़। बोलते हैं कि आईजी, डीएम और एसपी हमारे हाथ में रहता है, तुम लोग क्या कर सकते हो। कैदी कहता है कि हम चाहें तो बहुत कुछ कर सकते हैं लेकिन प्रशासन का इज्जत करते हैं, इसलिए कुछ नहीं करते हैं। बता दें कि वायरल वीडियो सामने आने के बाद भोजपुर के साथ साथ पटना के पुलिस और प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।