बिहार की बेटी को पीएम मोदी ने भेजा तारीफ भरा पत्र, डीएम ने किया सम्मानित

बिहार की बेटी को पीएम मोदी ने भेजा तारीफ भरा पत्र, डीएम ने किया सम्मानित

SITAMARHI : सीतामढ़ी की रुबीना को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी ने  तारीफ भरा पत्र भेजा है.  सीतामढ़ी की रुबीना ने रक्षाबंधन में कोरोना से बचाव का संदेश देने वाली कई आकर्षक राखियां बनाई थी.

 उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कोरोना से बचाव का संदेश देने वाली राखी भेजी थी. यह राखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल को छू गई, जिसके बाद प्रधानमंत्री ने रूबिना को प्रशंसा पत्र भेज उसकी राखी के साथ उसके जज्बे की तारीफ की. इसके साथ ही रूबिना की जीविका दीदियों के बीच अलग पहचान बन गई है. प्रधानमंत्री से प्रशंसा पत्र पानेवाली अख्ता निवासी जीविका दीदी रुबीना खातून को आज समाहरणालय के परिचर्चा भवन में सीतामढ़ी डीएम द्वारा सम्मानित  किया गया. साथ ही डीएम ने  रुबिका के कार्यों की प्रशंसा की.

आपको बता दें कि जिले में मास्क के उपयोग को लेकर लोगों के बीच जागरूकता लाने के उद्देश्य से मास्क फोर्स के सन्देश से लैस, राखी का निर्माण किया गया था. गौरतलब हो कि रुबीना ने माननीय प्रधानमंत्री जी को भी राखी भेजी थी. प्रधानमंत्री कार्यालय से प्रधानमंत्री की प्रशंसा पत्र भी रुबीना को  प्राप्त हुआ है. डीएम ने इसको लेकर रुबीना की प्रशंसा व्यक्त करते हुए बधाई भी दिया. उन्होंने रुबीना व उसके पुरे समूह को बड़ी संख्या में मास्क निर्माण करने को कहा,जिसके लिए जिला प्रशासन के सभी प्रकार का सहयोग भी करेगा. बताते चले की वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के रोक मे सूप्पी प्रखंड द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जा रहा है,जिसमे बीडीओ राहुल कुमार एवम जीविका दीदी रुबीना खातून की महत्वपूर्ण भूमिका है.