बिहार: केस वापस नहीं लेने पर घर में घुसकर बरसायी लाठियां, महिला समेत चार लोग घायल

बिहार: केस वापस नहीं लेने पर घर में घुसकर बरसायी लाठियां, महिला समेत चार लोग घायल

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों का हिंसक तस्वीर सामने आई है। जहां केस नहीं उठाने पर दबंगों ने ईट एवं लाठी से पीट-पीटकर महिला सहित 3 को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस पिटाई का तस्वीर देखकर आपका भी रूह कांप जाएगा जहां तस्वीरों में देख सकते हैं, किस तरह से दबंगों के द्वारा लाठी डंडे से पिटाई कर रहे हैं। वही इस पिटाई में महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है, जहां एक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। 


घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पहाड़ी गाछी की है। घायलों में लगभग 70 वर्षीय बुजुर्ग नुनु लाल दास एवं उनकी पत्नी सुशीला देवी तथा टुनटुन दास की पुत्री चांदनी कुमारी एवं पुत्र दीपक कुमार शामिल है। परिजनों ने बताया कि मारपीट की घटना में केस दर्ज हुआ था। जिस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हैं। उसने बताया कि उस केस को उठाने की धमकी लगातार आरोपियों द्वारा दिया जा रहा था। और केस उठाने से इनकार करने पर रविवार की शाम लगभग आधा दर्जन से अधिक आरोपियों ने घर पर हमला बोल दिया और घर में घुसकर लाठी-डंडे और ईट से पीट-पीटकर मरा समझ सभी आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। 


फिलहाल सभी जख्मी बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती रहकर इलाजरत है जहां महिला सहित दो बुजुर्ग की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।