बाहुबली पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला ने उड़ाई धज्जियां, कर्फ्यू में रातभर हीरोइन अक्षरा सिंह के साथ नाचे, पुलिसवाला कार्बाइन से करता रहा दनादन फायरिंग

बाहुबली पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला ने उड़ाई धज्जियां, कर्फ्यू में रातभर हीरोइन अक्षरा सिंह के साथ नाचे, पुलिसवाला कार्बाइन से करता रहा दनादन फायरिंग

VAISHALI : वैसे तो बिहार में कोरोना का कहर है लेकिन यहां नीतीश सरकार के नियमों की धज्जियां खुलेआम उड़ाई जा रही है. ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले का है, जहां उत्तर बिहार के अंडरवर्ल्ड डॉन का खिताब हासिल करने वाले पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला ने कोरोना गाइडलाइन और कानून के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई. अपराध जगहत में काफी नाम कमाने वाला यह शख्सियत रातभर भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ डांस करता रहा. हद तो तब हो गई जब इनके सुरक्षाकर्मी और बिहार पुलिस का जवान कार्यक्रम में स्टेज के पास कार्बाइन उठाकर दनादन फायरिंग करने लगा. इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वैशाली पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेने को कहा है. 


पूरी घटना वैशाली जिले के सदर अनुमंडल की है, जहां लालगंज थाना में पूर्व विधायक और बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला ने नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा कर रख दी. लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के कार्यक्रम में भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी हिस्सा लिया और उन्होंने सरकार के नियम कानून को अपने पांव तले कुचल दिया.  



गीत संगीत के कार्यक्रम में बाहुबली मुन्ना सिंह के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह मंच पर ठुमके लगाती नजर आई.  मुन्ना शुक्ला की पत्नी और पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला भी स्टेज पर डांस करती हुई दिखीं.  वहीं मुन्ना शुक्ला का बॉडीगार्ड भी तमाम हदों को पार करते दिखा और उसने पुलिस की वर्दी में कार्बाइन निकालकर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की. उसने दनादन इतनी फायरिंग की कि पूरा माहौल धुआं-धुआं हो गया. 



जिला प्रशासन के कथित इतनी सख्ती के बावजूद भी इस कार्यक्रम  पहुंचे कि पैर रखने की भी जगह नहीं दिख रही. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों की जमावड़ा देखा गया. इस कार्यक्रम में अक्षरा सिंह के अलावे और कई स्थानीय कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया था.  यह कार्यक्रम देर रात तक चला लेकिन इसे रोकने और टोकने वाला कोई नहीं था.



बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला दर्शक दीर्घा में भी अक्षरा सिंह के डांस का आनंद लेते हुए जमकर डांस मस्ती करते नजर आए और यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया. बताया जाता है कि बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला के भाई के बेटे के उपनयन संस्कार कार्यक्रम था. इसी अवसर पर भोजपुरी की प्रसिद्ध गायिका और नायिका अक्षरा सिंह को बुलाया गया था और इस दौरान नियमों को ताक पर रखकर देर रात तक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.


लालगंज में जब यह कार्यक्रम पूरी रात चलता रहा तब वैशाली की पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन की टीम को जानकारी नहीं मिली. लेकिन जैसे ही इस कार्यक्रम का वीडियो सामने आया, जिला प्रशासन तुरंत हरकत में आया. जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल और लालगंज थाना अध्यक्ष सीपी शुक्ला ने मुन्ना शुक्ला के घर का दौरा किया और मामले के बारे में जानकारी हासिल की. इस संबंध में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने वैशाली एसपी को जांच रिपोर्ट सपने की बात कही है.