बिहार में सेक्स रैकेट का खुलासा, बंद कमरे में 6 लड़कों के साथ पकड़ी गई कॉल गर्ल, आपत्तिजनक सामान बरामद

बिहार में सेक्स रैकेट का खुलासा, बंद कमरे में 6 लड़कों के साथ पकड़ी गई कॉल गर्ल, आपत्तिजनक सामान बरामद

SHEIKHPURA : बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल कॉल गर्ल को कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया है. एक लड़की के साथ 6 लड़कों को भी पकड़ा गया है. गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस उसके पूरे गिरोह के बारे में जानकारी जुटा रही है.


मामला शेखपुरा में पुलिस  जिले की है, जहां पुलिस ने देह व्‍यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. बरबीघा नगर परिषद के पास थाना से थोड़ी ही दूरी पर सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है. जिस्मफरोशी के अड्डे पर रेड मारते हुए पुलिस ने एक लड़की को 6 लड़कों के साथ गिरफ्तार किया, जो आपत्तिजनक हालत में थी. गिरफ्तार लड़की चांदनी चौक मोहल्ला की रहने वाली बताई जा रही है. सभी लड़के बरबीघा के रहने वाले ही बताये जा रहे हैं, जो बंद कमरे में लड़की के साथ थे.


पुलिस ने कमरे से कई आपत्तिजनक सामान और निरोध बरामद किया है. थानाध्यक्ष जय शंकर मिश्र ने बताया कि मोहल्ले वालों ने इस घटना को लेकर शिकायत की थी. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लड़की को लड़कों के साथ गिरफ्तार किया. थानेदार ने बताया कि नगर परिषद कार्यालय के बगल में एक होटल में देह व्‍यापार के धंधे का संचालन किया जा रहा था. बरबीघा नगर क्षेत्र के कोइरीबीघा का रहने वाला विनोद महतो इस होटल का मालिक बताया जा रहा है. पुलिस ने विनोद महतो को भी अरेस्ट किया है.  गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

File image  


गौरतलब हो कि इससे पहले भी पूर्णिया जिले के लाइन बाज़ार का है, जहां होटल उत्सव ग्रैंड में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था. पुलिस ने इस होटल के एक कमरे से कॉल गर्ल को पकड़ा, जो जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल है. पकड़ी गई लड़की ने शहर के कई होटलों का नाम लिया, जहां सेक्स रैकेट का संचालन किया जाता है. लड़की ने कई लोगों का नाम भी लिया है, जो इस धंधे में शामिल हैं.

File image  


बताया जा रहा है कि कई दिनों यहां सेक्स रैकेट के धंधे का संचालन किया जा रहा था. अक्सर लोग लड़कियों को आते-जाते देखते रहते थे. लेकिन पुख्ता सबूत नहीं होने के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी. रविवार को पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस ने फौरन टीम गठित कर छापेमारी की. पुलिस ने होटल में धावा बोलकर एक लड़की को गिरफ्तार किया, जो इस धंधे में संलिप्त है. 

File image  


सेक्स रैकेट में शामिल अन्य आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहे. सिर्फ एक लड़की पकड़ी गई. बताया जा रहा है कि रेड पड़ने से पहले ही एक लड़की भी भागने में सफल रही. होटल के कमरों से शक्तिवर्धक दवाइयां और आपत्तिजनक सामान बरामद किये गए. होटल के कैंपस में यूज किये हुए आपत्तिजनक चीजें भी मिली, जो इधर उधर बिखरी पड़ी थीं.



पकड़ी गई कॉल गर्ल ने इस रैकेट का खुलासा करते हुए बताया कि उसे शकीला और मंजू देवी द्वारा प्रताड़ित कर धंधे में भेजा जाता है. इसके अलावा दर्जनों लड़कियां और भी यहीं, जिससे जिशम्फरोशी का धंधा करवाया जाता है. मंजू देवी लाइन बाजार स्थित एक छोटा सा खाने का ढाबा भी चलाती है, जिसके पीछे जिस्मफरोशी का धंधा चलता है. पकड़ी गई युवती ने सारी जानकारी कैमरे के सामने दी. पकड़ी गई लड़की की निशानदेही पर जब पूर्णिया पुलिस मंजू देवी के होटल पहुंची, तो पुलिस ने देखा कि मंजू होटल से फरार हो चुकी थी.

File image