बिहार के सरकारी स्कूल में तमंचे की नोंक पर नाबालिग से दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

बिहार के सरकारी स्कूल में तमंचे की नोंक पर नाबालिग से दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

KATIHAR: बिहार के सरकारी स्कूल के कमरे में बंद कर पिस्टल के नोंक पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। ये घिनौनी घटना कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र से जुड़ी हुई है। जहां तमंचे की नोक पर एक नाबालिग की अस्मत लूट ली गयी। आजम नगर थाने में पीड़िता ने आवेदन देकर दो युवकों को नामजद बनाया और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।


आजम नगर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने के पुलिस अवर निरीक्षक मासूम कुमारी को घटनास्थल पर जाने का निर्देश दिया। जिसके बाद एफएसएल की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची पुलिस अवर निरीक्षक ने बारीकी से मुआयना किया। जिसके बाद एक नामजद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी युवक ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। जिसके बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।


पुलिस ने बताया कि नाबालिग पीड़िता ने बताया कि दनिहां स्कूल चौक के पास कुछ सामान लाने के लिए वो गयी थी। दुकान बंद रहने के कारण वापस घर लौट रही थी। जब वो स्कूल से पश्चिम बागीचा के पास पहुंची तो दो युवकों ने मुंह दबा दिया दोनों गोद में उठाकर उसे बाइक से दनिहाँ स्कूल के अन्दर ले गये। यहां तमंचा दिखाकर दोनों कहने लगा कि हल्ला करोगी तो गोली मार देंगे। पिस्टल के बल पर उसे दो बजे रात तक स्कूल में ही रखा और दोनों ने मिलकर बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। जिसके बाद अहले सुबह स्कूल में छोड़कर दोनों भाग गया। 


जिसके बाद पीड़िता रोते-रोते अपने घर पहुंची और इस घटना की जानकारी माता-पिता को दी। जिसके बाद पीड़िता ने दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन दूसरा आरोपी अब भी फरार है। अभी तक वो पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। पीड़ित परिवार दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने की मांग दोहराई है।