बिहार : शराब के नशे में ड्यूटी कर रहा दारोगा गिरफ्तार, SP ने भेजा जेल

बिहार : शराब के नशे में ड्यूटी कर रहा दारोगा गिरफ्तार, SP ने भेजा जेल

KHAGARIA : बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद एक तारा सरकार ने पुलिस प्रशासन पर शराबबंदी की दोबारा समीक्षा करने की जिम्मेदारी दी है. तो वहीं दूसरी तरफ वही पुलिस वाले सरकार के द्वारा बनाये गए कानून को ताक पर रखकर खुद नशे में धुत होकर ड्यूटी कर रहे हैं. ताजा मामला खगड़िया जिले से सामने आया है जहां शराब पीकर ड्यूटी कर रहे एक दारोगा को एसपी ने जेल भेज दिया है. 


मामला खगड़िया जिले के गोगरी थाना का है. यहां तैनात दारोगा अरुण कुमार झा शराब पीकर नशे की हालत में ड्यूटी करते पकड़े गये. जानकारी के मुताबिक, गोगरी थाना में पदस्थापित दारोगा अरुण कुमार झा थाने पर शराब के नशे में ड्यूटी कर रहे थे. इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को मिल गयी. दूसरे थाने की पुलिस को भेजकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 


एसपी अमितेश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गोगरी थानाध्यक्ष को शराबी दारोगा की जांच कराने का आदेश दिया. शराबी दारोगा को मेडिकल जांच के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां जांच में शराब की पुष्टि हुई. एसपी के आदेश पर तुरंत हिरासत में लेकर उन्हें जेल भेज दिया गया. एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि मद्यनिषेध अधिनियम से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी.