बिहार के कई जिलों में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, लिस्ट में कहीं आपका शहर भी तो नहीं

बिहार के कई जिलों में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, लिस्ट में कहीं आपका शहर भी तो नहीं

DESK : तेल की कीमतों में गिरावट के चलते आम जनता को राहत मिलने वाली है. तेल कंपनियों ने आज यानि बुधवार को पेट्रोल और डीज़ल के कीमतों में कमी की है, जिसके कारण भागलपुर, पूर्णियां, मुजफ्फरपुर के अलावे अधिकतर जिलों में तेल की कीमत में कमी की गई है. वहीं पटना और कुछ जिलों में पेट्रोल और डीज़ल की कीमत में बढ़त देखी गई है और गया में तेल की कीमत में स्थिरता पाई गयी है.



बता दें कि पूर्णिया में डीज़ल की कीमत 38 पैसे प्रति लीटर कम हुआ तो वहीं पेट्रोल का भाव 41 पैसे कम हुआ है. बात भागलपुर की करें तो पेट्रोल 46 पैस नीचे आया तो डीज़ल 43 पैसे प्रति लीटर कम हुआ. मुजफ्फरपुर में भी डीज़ल और पेट्रोल के दाम में 4 पैसे प्रति लीटर की गिरावट देखी गयी है और कुछ जिलों में भी डीज़ल और पेट्रोल के कीमत में गिरावट देखने को मिला है, जैसे बक्सर, औरंगाबाद, जहानाबाद, किशनगंज, नालंदा, नवादा, लखीसराय, शिवहर, सुपौल, हाजीपुर, समस्तीपुर और सासाराम में भी तेल के कीमत में गिरावट देखी गई है.



पटना जिले के अलावे मुंगेर, खगड़िया, सिवान, दरभंगा, अररिया, बांका में तेल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई, जिससे आम लोगों को झटका लगा है. बता दें कि पटना में पेट्रोल 53 पैसे बढ़ा है तो डीज़ल 50 पैसे की बढ़त बनाये हुए है. वहीं जमुई, शेखपुरा, आरा, गया इन जिलों में तेल की कीमत स्थिर है.