वैशाली में नशे में धुत ‘लेडी डॉन’ ने घंटों मचाया उत्पात: नशे में चूर महिला ने कहा- सरकार मेरा क्या बिगाड़ लेगी

वैशाली में नशे में धुत ‘लेडी डॉन’ ने घंटों मचाया उत्पात: नशे में चूर महिला ने कहा- सरकार मेरा क्या बिगाड़ लेगी

HAJIPUR : पूर्ण शराबबंदी वाले नीतीश राज में आपने पुरूषों को नशे में चूर होकर उत्पात मचाते देखा होगा लेकिन वैशाली में दारू के नशे में धुत महिला ने जो हंगामा किया उसे देकर लोग भौंचक्के रह गये. कई घंटे तक नशे में झूम रही महिला ने लोगों की भीड़ के खूब तमाशा किया. कभी खुद को लेडी डॉन बताती रही तो कभी ब्यूटी क्वीन. महिला चीख चीख कर कहती रही-सरकार मेरा क्या बिगाड़ लेगी.


वैशाली के बिदुपुर का वाकया
ये वाकया वैशाली जिले के बिदुपुर क्षेत्र के सैदपुर गणेश गांव में हुआ. ये गांव हाजीपुर शहर से तकरीबन 8 किलोमीटर दूर है. सैदपुर गणेश गांव के लोग शनिवार की शाम तब हैरान रह गये जब नशे में धुत होकर एक महिला हंगामा करने लगी. वो इतने जोर जोर से चीख रही थी कि आस-पास के सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गये. सैकड़ों लोगों के सामने उसके तेवर और गर्म हो गये. उसके पैर जमीन पर सही से नहीं पड़ रहे थे लेकिन लगातार बोले जा रही थी.


कभी लेडी डॉन तो कभी ब्यूटी क्वीन
नशे में धुत्त महिला को जब स्थानीय लोगों ने शांत करने की कोशिश की तो उसने लोगों को हड़काया. कहा-जानते नहीं हो मुझे, मैं लेडी डॉन हूं. लोगों ने कहा-पुलिस को खबर करेंगे तो महिला ने कहा कि सरकार और पुलिस मेरा क्या बिगाड़ लेगी. किसी ने उसकी तारीफ कर दी तो खुद को ब्यूटी क्वीन बताने लगी. 


घंटो चले इस तमाशे के बाद स्थानीय लोगों ने बिदुपुर थाने को महिला की जानकारी दी. बिदुपुर थाना की टीम गांव में पहुंची तब भी नशे में धुत्त महिला शांत नहीं हुई. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. थानेदार धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि महिला की मेडिकल जांच करायी गयी, जिसमें उसे शराब के नशे में चूर पाया गया. इसके बाद मद्य निषेध कानून के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महिला को पुलिस ने जेल भेज दिया है. 


शहर की महिला गांव कैसे पहुंच गयी
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार की गयी महिला हाजीपुर शहर के दिग्घीकला की रहने वाली है. सवाल ये उठ रहा है कि वो अपने घर से इतनी दूर गांव में कैसे पहुंच गयी. वहां उसने शराब कैसे औऱ किसके साथ पी. क्या उसे कोई बहला फुसला कर वहां तक ले आया था. क्या उसके साथ कोई दूसरी घटना भी हुई है. पुलिस ने कहा कि सारे पहलु की जांच की जा रही है.