बिहार : 10 हजार रुपये घूस लेते राजस्व कर्मी गिरफ्तार, विजिलेंस की टीम ने रंगेहाथ दबोचा

बिहार : 10 हजार रुपये घूस लेते राजस्व कर्मी गिरफ्तार, विजिलेंस की टीम ने रंगेहाथ दबोचा

GOPALGANJ : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के गोपालगंज जिले से सामने आ रही है जहां विजिलेंस की टीम ने राजस्व कर्मी को 10 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ दबोच लिया है. बताया जा रहा है कि गांव के एक ही शख्स ने राजस्व कर्मचारी के खिलाफ घूस की रकम मांगने की शिकायत की थी. विजिलेंस की टीम मामले के सत्यापन के लिए पहुंची तो राजस्व कर्मचारी को घूस लेते रंगेहाथ दबोच लिया. 


घटना गोपालगंज के फुलवरिया थाने के बथुआ बाजार की है. विजलेंस के हत्थे चढ़ा राजस्व कर्मी गोपाल जी सिंह बताया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, फुलवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक शख्स से राजस्व कर्मचारी ने दस हजार रुपए घूस की मांग की थी. घूस मांगने के बाद शख्स ने विजलेंस को इसकी शिकायत की. 


इसके बाद घूस में मांगे गए 10 हजार रुपए लेकर उक्त शख्स राजस्व कर्मचारी को देने गया. इस दौरान विजलेंस की टीम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. राजस्व कर्मचारी सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है. विजलेंस की टीम उसे गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर चली गई है. उधर राजस्व कर्मी के गिरफ्तार होने के बाद फुलवरिया अंचल के कर्मियों में हड़कंप मच गया है.