बिहार के सीओ का बेटा और YouTuber निकले शातिर बदमाश, पटना में 4 लोगों को मारी थी गोली

बिहार के सीओ का बेटा और YouTuber निकले शातिर बदमाश, पटना में 4 लोगों को मारी थी गोली

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से आ रही है, जहां पुलिस ने पटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में चार लोगों को गोली मारने वाले तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में एक अंचलाधिकारी का बेटा है जबकि दूसरा पटना में रहकर यूट्यूब चैनल चलाता है। पटना में फायरिंग की वारदात को अंजाम देकर तीनों बदमाश बेगूसराय में छिपे हुए थे।


दरअसल, बेगूसराय के लाखो थाना क्षेत्र के भैरवार गांव स्थित एक बगीचे में अपराध की योजना बना रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से पुलिस ने पिस्टल और गोलियां बरामद की हैं। बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि फरवरी 2023 में पटना के शास्त्रीनगर इलाके में फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें चार लोगों को गोली लग गई थी। इस वारदात को अंजाम देने में गिरफ्तार तीनों बदमाश शामिल थे।


गिरफ्तार बदमाशों में नवादा का रहने वाला मोहन कुमार और बेगूसराय का दिगंबर कुमार और पीयूष कुमार शामिल हैं। पीयूष कुमार पटना में यूट्यूब चैनल चलाने का काम करता था जबकि नावादा का रहने वाला मोहन कुमार अंचलाधिकारी का बेटा बताया जा रहा है। एसपी ने बताया कि तीनों बदमाश बेगूसराय में एक सीएसपी संचालक को लुटने की योजना बना रहे थे, इससे पहले ही पुलिस ने तीनों को धर दबोचा। एसपी ने बताया कि फायरिंग के मामले में तीनों बदमाशों को पटना पुलिस तलाश कर रही थी, तीनों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है।