बिहार : सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, मां और बेटी को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला, कई लोग गिरफ्तार

बिहार : सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, मां और बेटी को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला, कई लोग गिरफ्तार

BHAGALPUR : बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का एक बड़ा खुलासा किया है. मां और बेटी का अपहरण कर जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने वाले कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. सभी आरोपियों को बेतिया मंडलकारा में बंद किया गया है. भागलपुर पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेने की पहल शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि सेक्स रैकेट के तार कई जिले से जुड़ता हुआ दिख रहा है.


सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार चार आरोपियों को भागलपुर की पुलिस रिमांड पर लेने जा रही है, जिसमें राजकुमारी देवी, कृतिका गोस्वामी, रितिका गोस्वामी और सुरेश गिरी के नाम शामिल हैं, जो फिलहाल बेतिया मंडलकारा में बंद हैं. इन सभी के खिलाफ भागलपुर के सुल्तानगंज थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है.


इस मामले को लेकर जानकारी मिली है कि सहोदरा से मां-बेटी का अपहरण कर बेटी को सेक्स रैकेट में धकेलने के मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ये चारों एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं. मामले में नौ लोगों के खिलाफ बेतिया के महिला थाने में एफआईआर दर्ज है. सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.


महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि भागलपुर पुलिस की ओर से आरोपियों को रिमांड पर लेने का पत्र मिला है. पत्र के आलोक में कार्रवाई की जा रही है. आपको बता दें की सेक्स रैकेट की सनसनीखेज मामले में पुलिस मनुआपुल के बृजेश कुमार गिरी, बैरिया टांड के सुरेश गिरी, रितिका गोस्वामी उर्फ कृतिका उर्फ सोनी गोस्वामी, पटना के बिट्टू कुमार, सहोदरा के मिथिलेश साह व पटना की किरण कुमारी को गिरफ्तार कर चुकी है.