बिहार: गुप्त संबंध को लेकर डॉक्टर और पत्नी में विवाद, पति ने पूछा- दिनभर फोन पर कहां चिपकी रहती हो? मामला पहुंचा थाने

बिहार: गुप्त संबंध को लेकर डॉक्टर और पत्नी में विवाद, पति ने पूछा- दिनभर फोन पर कहां चिपकी रहती हो? मामला पहुंचा थाने

BHAGALPUR : मिया-बीवी की लड़ाई कोई आम बात नहीं है. लेकिन बिहार के भागलपुर जिले से एक डॉक्टर दंपति से जुड़ा ऐसा मामला सामने आया है, जो काफी हैरान करने वाला है. दरअसल फोन पर ज्यादा बात करने से पत्नी से परेशान एक प्रतिष्ठित डॉक्टर अपनी बीवी से लड़ बैठे और बदले में उनकी डॉक्टर बीवी ने बराबर का पलटवार किया. मामला इतना बढ़ गया कि डॉक्टर की बीवी थाने तक पहुंच गई.


घटना भागलपुर जिले के कोतवाली थाने का बताया जा रहा है. यहां एक शक्की स्वभाव के डॉक्टर को अपनी बीवी से मारपीट और सवाल-जवाब करना बहुत भारी पड़ गया. शक्की स्वभाव के डॉक्टर का कहना है कि उनकी पत्नी घंटों मोबाइल पर चिपकी रहती है. इसी बात को लेकर सोमवार की रात दोनों के बीच झगड़ा हो गया और इस दौरान डॉक्टर ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी.


पति द्वारा मारपीट किये जाने से चोटिल महिला डॉक्टर गुस्से से धधक उठी और सीधे थाने पहुंची. थाने पर जाकर थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी दी. उसे चोटिल हाल में देख थानाध्यक्ष ने जख्म प्रतिवेदन बना उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए लोक नायक जयप्रकाश सदर अस्पताल भेज दिया. थानेदार ने अनुरोध भी किया कि वह पति के विरुद्ध् एक लिखित अर्जी दे दें ताकि केस दर्ज हो सके.


थानाध्यक्ष ने हालांकि संभ्रांत परिवार होने का हवाला दे पति-पत्नी के बीच के रिश्ते को कलह में बदलने से रोकने की भी सलाह दी. तब पत्नी तो तमतमाए थाने से बिना लिखित अर्जी दिए चली गई. इधर  डॉक्टर पति-पत्नी के बीच सोमवार की रात फिर से लड़ाई हो गई. दोनों ने एक-दूसरे पर खूब आरोप लगाए लेकिन फिर शांत हो गए.


बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी के बीच बीते तीन सालों से बनता-बिगड़ता रहता है. तक़रीबन दो साल पूर्व कोतवाली अंचल के एक थाने में मारपीट का केस भी दर्ज हुआ था. बताया जा रहा है कि शक से लबरेज मियां-बीबी की इस लड़ाई में पत्नी का पलड़ा भारी हो जाता है.