बिहार के अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म, पिस्टल दिखा स्वर्ण कारोबारी से लूट लिए लाखों के गहने

बिहार के अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म, पिस्टल दिखा स्वर्ण कारोबारी से लूट लिए लाखों के गहने

SIWAN: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है। हर दिन कहीं ना कहीं से लूट, चोरी, डकैती, हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में बेखौफ अपराधियों ने सीवान में लूक की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। देर रात दो बदमाशों ने आभूषण कारोबारी से पिस्टल दिखाकर लाखों के सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। घटना नौतन थाना क्षेत्र के बंका मोड़ के पास की है।


जानकारी के अनुसार बंका मोड़ के पास आदित्य कॉंपलेक्स मार्केट में आभूषण कारोबारी विजय सोनी की दुकान है। विजय सोनी अपनी दुकान बंद कर बाइक से पचलखी गांव में ऑर्डर की ज्वेलरी पहुंचाने जा रहे थे। तभी नौतन थाना क्षेत्र के हसुआ कलाम गांव के पास दो बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया। अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने पहले आभूषण कारोबारी को रूकवाया और बाद में गोली मारने की धमकी देकर गहनों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।


आसपास के लोग जबतक विजय सोनी की मदद करते इससे पहले ही बदमाश बैग लेकर फरार हो गए थे। बैग में करीब 2 लाख की ज्वेलरी थी। घटना के बाद आभूषण कारोबारी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पूरे मामले पर थानाध्यक्ष ने बताया कि, विजय अपनी दुकान से ज्वेलरी लेकर किसी ग्राहक के घर पहुंचाने जा रहा था, तभी दो अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। मामले की जांच की जा रही है।