बिहार: कांवड़ लेकर देवघर जा रहे युवक की हत्या, लूटपाट के दौरान बदमाशों ने चाकू से गोद डाला

बिहार: कांवड़ लेकर देवघर जा रहे युवक की हत्या, लूटपाट के दौरान बदमाशों ने चाकू से गोद डाला

BANKA: भागलपुर के सुल्तानगंज से जल भरकर कांवड़ लेकर देवघर जा रहे एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। देवघर जाने के दौरान बांका में सुनसान जगह पर कुछ लोगों ने युवक से उसके साथ  लूटपाट करने की कोशिश की और जब युवक ने इसका विरोध किया तो बदमाश उसे चाकू मारकर वहां से फरार हो गए। घटना कटोरिया थाना क्षेत्र की है।


मृतक की पहचान झारखंड के धनबाद जिले के रहने वाले 22 वर्षीय आशीष मंडल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अजगैवीनाथ धाम से जल उठाकर आशीष देवघर के लिए अपने 18 अन्य साथियों के साथ रवाना हुआ था। इसी दौरान कटोरिया में उसे शौच लगी तो वह अपने साथियों से थोड़ी देर में आने की बात कहकर सुनसान इलाके में शौच के लिए गया।


इसी दौरान वहां मौजूद कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और लूटपाट करने लगे। जिसका आशीष ने विरोध किया। जिसके बाद बदमाशों ने चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। आशीष की चीख सुनकर दूर खड़े उसके साथी मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन मे जुट गई है। पुलिस की कई टीमो का गठन किया गया है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।