बिहार: होली की शाम से लापता शख्स का शव मिलने से हड़कंप, पीट-पीटकर हत्या की आशंका

बिहार: होली की शाम से लापता शख्स का शव मिलने से हड़कंप, पीट-पीटकर हत्या की आशंका

BEGUSARAI: बेगूसराय में होली की शाम से लापता एक युवक का शव संदिग्ध हालत में सड़क किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के SH-55 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुंड ढाला के पास की है। इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी अर्जुन सिंह के 30 साल के बेटे गुलशन कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गुलशन खेतीबाड़ी कर गांव में ही जीवन यापन करता था। होली की शाम वह अपने साइकिल से खेत की ओर गया था जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। गुरुवार को गुलशन का शव सड़क के किनारे से क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुआ।


लोगों में इस बात की चर्चा है कि बदमाशों ने पीट-पीटकर गुलशन की हत्या करने के बाद शव को सड़क पर फेंक दिया है। हालांकि परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं था। आशंका जताई जा रही है रात में किसी तेज रफ्तार वाहन ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना कि जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।