बिहार : होली के दिन हादसा, रंग खेलने के बाद तालाब में नहाने के दौरान दो बच्चों की मौत

बिहार : होली के दिन हादसा, रंग खेलने के बाद तालाब में नहाने के दौरान दो बच्चों की मौत

NAWADA : नवादा के रोह थाना के शेखपुरा गांव में होली के दिन बड़ा हादसा हो गया. होली के बाद नहाने गये दो बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गई. इसकी खबर जैसे गांव के लोगो को मिली चीत्कार मच गया. होली की खुशियां मातम में बदल गईं. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना 19 मार्च की है. 


बताया जा रहा है कि शेखपुरा गांव निवासी किशोरी यादव का आठ वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार और सुरेंद्र यादव का पुत्र सुमित कुमार की मौत तालाब में डूबने से हो गई, दोनों बच्चे होली खेल रहे थे. खेलते-खलते गांव के बगल तालाब में नहाने चले गये. इसी बीच नहाने के दौरान डूबने से दोनो की मौत हो गई. नहाने के दौरान गहराई का अंदाजा नहीं मिलने पर दोनों बच्चे डूब गए.


इधर पूरे गांव में उत्साह से होली चल रहा था तभी घटना की सूचना मिलते ही मातम में बदल गया. स्थानीय लोगों द्वारा दोनों को तालाब से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद शेखपुरा गांव में मातम पसर गया है. 


होली के उल्लास की जगह परिजनों के चीख पुकार से माहौल गमगीन हो गया है. जानकारी के अनुसार पुलिस पहुंचने के पहले ही मृत दोनों बालक का परिवार वालों ने दाह संस्कार कर दिया था. घटना की सूचना पुलिस को देर से मिली.