बिहार: ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर आवास सहायक, 10 हजार घूस लेते लोगों ने पकड़ा

बिहार: ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर आवास सहायक, 10 हजार घूस लेते लोगों ने पकड़ा

BETTIAH: खबर बेतिया से आ रही है, जहां ग्रामीणों ने एक रिश्वतखोर आवास सहायक को घूस लेते रंगेहाथ धर दबोचा। परसा पंचायत का आवास सहायक आशुतोष गुप्ता एक लाभार्थी से रिश्वत के तौर पर 10 हजार रुपए घूस ले रहा था, तभी ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा और जमकर हंगामा मचाया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला मझौलिया प्रखंड के परसा पंचायत का है।


वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि परसा पंचायत के आवास सहायक आशुतोष गुप्ता को कुछ ग्रामीणों ने घेर रखा है और हंगामा कर रहे हैं। आवास सहायक आशुतोष ने एक ग्रामीण का आवास का पैसा दिलाने के एवज में 10 हजार रुपए लिए थे।जब ग्रामीणों ने आवास सहायक से पूछताछ शुरू की तो उसने अपनी जेब से पैसे निकालकर लौटा दिए और मौके से जान बचाकर भाग खड़ा हुआ। इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो खूब वायरल हो रहा है हालांकि फर्स्ट बिहार वायर वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


पीड़ित लाभार्थी मुकेश महतो ने बताया कि आवास सहायक आशुतोष गुप्ता आवास बनवाने के लिए 20 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। जिसके बाद उसने इंदिरा आवास बनाने के लिए आवास सहायक को 10 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर दिए थे। वहीं पूरे मामले पर बीडीओ वरुण केतन ने बताया कि आवास सहायक का वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है। जांच के बाद दोषी पाए जाने पर आवास सहायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।