बिहार: घूस नहीं देने पर पुलिस ने दी गाली, सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ वायरल

बिहार: घूस नहीं देने पर पुलिस ने दी गाली, सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ वायरल

KAIMUR: पुलिस पदाधिकारी द्वारा फोन पर गाली देने का मामला कैमूर में सामने आया है। जहां थाने के जमादार के द्वारा पीड़ित को खूब गालियां दी गयी। जमादार और पीड़ित की बातचीत का ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जाता है कि केस के आरोपी ने जब घूस नहीं दी तब चांद थाना के जमादार अरुण कुमार यादव फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। चांद थाना क्षेत्र के बरांव निवासी शशिकांत सिंह यादव और चांद थाना के जमादार अरुण कुमार यादव के बीच हुई बातचीत के दौरान जमादार ने गालियों की बौछार कर दी। जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत कैमूर एसपी राकेश कुमार से की और इस मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई।  



पीड़ित शशिकांत सिंह यादव ने बताया कि 24 मार्च को दो परिवार के बीच रास्ते को लेकर मारपीट हुई थी जिसमें दोनों पक्ष के लोग भी घायल हुए थे। इस मामले में शशिकांत सिंह यादव की मां सविता देवी और दूसरे पक्ष राम अवतार यादव के द्वारा थाने में शिकायत की गयी। लेकिन राम अवतार यादव  के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी लेकिन सविता देवी का आवेदन ही नहीं लिया गया।



पीड़ित शशिकांत सिंह यादव ने जमादार अरुण यादव पर यह आरोप लगाया कि पांच हजार रुपये दिए जाने के बाद ही जमादार ने प्राथमिकी दर्ज की। जिसके बाद सरपंच के द्वारा दोनों पक्षों में समझौता कराया गया और कागजात थाने में दिया गया लेकिन थाने ने समझौता पेपर लेने से इनकार कर दिया। जिसके बाद जमादार घर पर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। इसी बीच एक व्यक्ति को पकड़कर जमादार थाने ले जाने लगे जब पांच हजार रुपया जमादार दिया गया तब उसे छोड़ा गया।




पीड़ित शशिकांत ने आरोप लगाया कि पांच हजार रुपये दिए जाने बाद भी जमादार अरुण कुमार यादव ने फिर अगले दिन गिरफ्तार करने की धमकी दी। पीड़ित से फोन पर गाली गलौज किया गया और पैसे की मांग की गई। जिसके बाद जमादार के गाली गलौज का ऑडियो वायरल हो गया। पीड़ित ने इसकी शिकायत कैमूर एसपी राकेश कुमार से की और इस मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई।  कैमूर एसपी राकेश कुमार ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी। इस मामले में जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।