बिहार : घर से लापता युवक का शव मिलने से सनसनी: अपहरण के बाद हत्या की आशंका

बिहार : घर से लापता युवक का शव मिलने से सनसनी: अपहरण के बाद हत्या की आशंका

KAIMUR : कैमूर में घर से लापता एक युवक का शव रेलवे ट्रैक से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक के परिजनों ने युवक का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई है। युवक का शव कुदरा थानाक्षेत्र के डाक बंगला के पास रेलवे ट्रैक के किनारे बरामद किया गया है।


मृतक की पहचान करगहर थानाक्षेत्र के तोरनी गांव निवासी बृजनंदन पासवान के बेटे सनी कुमार के रूप में हुई है। सन्नी सोमवार की सुबह करीब 11 बजे अपने घर से सामान की खरीदारी करने लालापुर गया था। जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। परिजन उसकी तलाश कर ही रहे थे कि उसका शव मिलने की जानकारी उन्हें मिली। 


मृतक के भाई धनजी पासवान ने बताया सन्नी कुदरा शहर के लालापुर बाजार करने आया हुआ था। वहां से अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया। शाम को फोन आया कि कुछ लोग उसे बांधकर पीट रहे हैं। मोबाइल लोकेशन के आधार पर काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका पता नहीं चला और आखिरकार उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे मिला।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक के सिर और पैर में गंभीर चोट के निशान मिले हैं। हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की गई है। पुलिस ने जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लेने का भरोसा दिलाया है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।