बिहार: घर के बाहर सो रहे ग्रामीण डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, जमीनी विवाद में मर्डर की आशंका

बिहार: घर के बाहर सो रहे ग्रामीण डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, जमीनी विवाद में मर्डर की आशंका

MADHEPURA: खबर मधेपुरा से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक ग्रामीण डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। डॉक्टर अपने घर के बाहर दरवाजे के पास सोया था। इसी दौरान बदमाश वहां पहुंचे और गोली मारकर डॉक्टर की जान ले ली। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना बिहारीगंज थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मीपुर लालचंद पंचायत के सीता टोला की है।


मृतक ग्रामीण डॉक्टर की पहचान सीता टोला वार्ड संख्या 11  निवासी 50 वर्षीय महेश्वरी मंडल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात खाना खाने के बाद परिवार के सदस्य घर के अंदर सोने चले गए थे। डॉक्टर महेश्वरी मंडल घर के दरवाजे पर बाहर सो रहे थे। इसी दौरान बदमाश वहां पहुंचे और डॉक्टर के सीने में गोली दागकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर घर के लोग बाहर आए तो डॉक्टर को खून से लथपथ पाया।


आनन फानन में परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे लेकिन बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की मानें तो गांव के ही कुछ लोगों ने मृतक का भूमि विवाद चल रहा था और इसी विवाद को लेकर उनकी जान ले ली गई है। पूरे मामले पर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि संबंधित थानेदार को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है और जो लोग भी हत्याकांड में शामिल हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।