बिहार : गंगा में स्नान करने के दौरान बीटेक का छात्र डूबा, लापता छात्र की नदी में तलाश जारी

बिहार : गंगा में स्नान करने के दौरान बीटेक का छात्र डूबा, लापता छात्र की नदी में तलाश जारी

BHAGALPUR : खबर भागलपुर से आ रही है, जहां गंगा नदी में स्नान के दौरान बीटेक का एक छात्र डूब गया। घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव की है। यहां मंगलवार को गंगा में स्नान करने गए दो दोस्त अचानक डूबने लगे।मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने एक लड़के को तो बचा लिया लेकिन दूसरा गंगा में डूब गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और SDRF की टीम गंगा में सर्च ऑपरेशन चला रही है। इधर, घटना के बाद से छात्र के परिजनों में कोहराम मच गया है।


बताया जा रहा है कि सबौर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण टोला निवासी भीष्म कुमार का 29 वर्षीय पुत्र साकेत भारती अपने दोस्त सूरज के साथ बाबूपुर गांव स्थित गंगा नदी में स्नान करने के लिए गया था। स्नान करने के दौरान साकेत का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। दूसरा दोस्त सूरज साकेत को डूबता देख उसे बचाने के लिए गया तो वह भी नदी की तेज धार में डूबने लगा।


नदी में दोनों छात्रों को डूबता देख मौके पर मौजूद ग्रामीण नदी में उतरे और काफी मशक्कत के बात सूरज को बचा लिया। हालांकि इस दौरान साकेत नदी के गहरे पानी में डूब गया। इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने जानकारी मिलते ही SDRF से संपर्क किया। पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंची और छात्र को तलाश करने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। बताया जा रहा है कि साकेत गया में रहकर बीटेक की पढ़ाई करता था और छुट्टियों में अपने घर आया था।