बिहार: फिल्मी स्टाइल में दारू सप्लाई, एंबुलेंस के अंदर रखे ताबूत में शव की जगह मिली शराब; पुलिस के उड़े होश

बिहार: फिल्मी स्टाइल में दारू सप्लाई, एंबुलेंस के अंदर रखे ताबूत में शव की जगह मिली शराब; पुलिस के उड़े होश

GAYA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन शराब माफिया नए नए तरीके अपना कर न सिर्फ शराब का कारोबार कर हैं और अपनी नए तरीके से प्रशासन को हैरत में डाल रहे हैं. शराब माफिया की इस नई टेकिनिक से पुलिस और उत्पाद विभाग भी हैरान है. ताजा मामला गया जिले है जहां एक एंबुलेंस में रखे गए ताबूत को जब उत्पाद टीम ने खोला तो सबके होश उड़ गए


उत्पाद टीम को झारखंड से आ रही एम्बुलेंस पर शक था. और उनका शक और गहरा गया जब उन्होंने गाड़ी में लदे ताबूत की चौड़ाई देखा. शक के अधर पर जब एम्बुलेंस में लदे ताबूत को खोला गया तो वहां मौजूद सभी लोग चौंक पड़े. ताबूत में लाश की जगह शराब की बोतलें सजा कर रखी थीं. इस ताबूत में  240 बोतल विदेशी शराब रखी थी. एक्साइज टीम ने एंबुलेंस समेत शराब को जब्त कर लिया है. साथ ही झारखंड के दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में पता चला कि शराब की खेप रांची से मुजफ्फरपुर जा रही थी. 



उत्पाद चेक पोस्ट पर तैनात इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने इस कार्रवाई की पूरी जानकारी देते हुए कह कि देर रात डोभी थाना क्षेत्र के धीरजा पुल के पास शक के आधार पर एम्बुलेंस को रोका गया. उसमें चौड़ा ताबूत देखकर शक हुआ. चालक और साथ बैठे एक युवक को ताबूत खोलने के लिए कहा तो बोला कि इसमें शव है. तस्करों ने अपनी बात को साबित करने के लिए रोते-बिलखते परिजनों से भी बात करायी. लेकिन जब ताबूत खोला है तो शव के जगह बोतलें थी.