बिहार : फंदे से लटका मिला युवती का शव, हत्याकांड की मुख्य गवाह थी शबनम, हत्या की है आशंका

बिहार : फंदे से लटका मिला युवती का शव, हत्याकांड की मुख्य गवाह थी शबनम, हत्या की है आशंका

BHAGALPUR :  खबर भागलपुर से हैं, जहां एक युवती का शव उसके ही घर से मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के कौआकोली लक्ष्मणबाग की है। मृतक युवती एक नाथनगर में बीते दिनों हुए एक हत्याकांड की मुख्य गवाह थी। बीते सोमवार को परिजनों ने युवती का शव उसके कमरे से बरामद किया। मामले में पुलिस की कार्यशैली भी सवालों के घेरे में है। परिजनों के मुताबिक घटना की जानकारी दिए जाने के बावजूद पुलिस 18 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची।


मृतका की पहचान मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणबाग निवासी समतल यादव उर्फ मनीष यादव के बेटी शबनम कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि शबनम नाथनगर में हुए दीपक सिंह हत्याकांड की मुख्य गवाह थी। जिसका शव उसके कमरे से फंदे से लटका हुआ पाया गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक बीते 6 फरवरी को मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बिहारीपुर में बेखौफ अपराधियों ने बहबलपुर निवासी शिव शंकर सिंह के पुत्र दीपक सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी और शव को भतोड़िया से गोलाहु जाने वाली सड़क किनारे शिजुआ बहियार के पास फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने शबनम कुमारी को मुख्य गवाह बनाया था। हालांकि अभी तक हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इधर, शबनम का उसके घर से शव मिलना कई सवाल खड़े कर रहा है।


ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि दीपक सिंह हत्याकांड में शामिल अपराधियों ने ही शबनम की हत्या कर दी है। जिस तरह से शबनम का शव फंदे से लटका पाया गया है, उससे मामला संदिग्ध प्रतित हो रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।