बिहार : एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, सनकी हसबैंड ने पहले पत्नी-तीन बेटियों की कर डाली निर्मम हत्या, अब खुद की भी ले ली जान

बिहार : एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, सनकी हसबैंड ने पहले पत्नी-तीन बेटियों की कर डाली निर्मम हत्या, अब खुद की भी ले ली जान

KHAGARIA : बिहार के खगड़िया से एक दिल दहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां  एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। पहले घर की चार महिलाओं की मौत हो गई उसके बाद पुरष की भी जान चली गई। यह पूरा मामला मानसी थाना इलाके का बताया जा रहा है। फिलहाल इस घटना की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।


दरअसल, खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के एकनिया गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी और तीन बेटियों का गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद की भी जान ले ली। एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की खबर से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। यह घटना आज सुबह की बताई जा रही है। 


बताया जा रहा है कि, मानसी थाना इलाके के एकनिया गांव में घर में सोई चार महिलायों की  धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया गया। इस घटना में 36 वर्षीया पत्नी पूजा देवी, 18 वर्षीया पुत्री सुमन कुमारी, 14 वर्षीया आंचल कुमारी व 13 वर्षीया पुत्री रौशनी कुमारी की गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं पत्नी और बेटियों को मौत के घाट उतारने वाले शख्स का नाम मुन्ना यादव हैं। वही घटना को देखकर मुन्ना यादव के दो पुत्र 12 वर्षीय अंकित कुमार व 10 वर्षीय आदित्य कुमार ने भागकर अपनी जान बचायी। 


वहीं, इस मामले की सुचना मिलने पर पहुंची मानसी पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही घटनास्थल से घटना में प्रयुक्त दबिया बरामद कर लिया। जिसने इस घटना के बाद खुदकुशी कर ली। फिलहाल इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


इधर, इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस गांववालों से जानकारी जुटा रही है। लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि सनकी मुन्ना ने इस हत्याकांड को अंजाम क्यों दिया। आखिर क्या वजह थी कि उसने अपनी पत्नी और तीनों बेटियों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या के एक मामले में मुन्ना यादव फरार चल रहा था। और घटना को अंजाम देने से पहले उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। फिलहला पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है।