बिहार : एक ही गाड़ी से सदाकत आश्रम पहुंचे मुकेश सहनी और चिराग, कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में हुए शामिल

बिहार : एक ही गाड़ी से सदाकत आश्रम पहुंचे मुकेश सहनी और चिराग, कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में हुए शामिल

PATNA : प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शुक्रवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया।कांग्रेस द्वारा आयोजित इस दावत-ए-इफ्तार में सभी दलों के नेता शामिल हुए वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी और चिराग पासवान भी इस इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। दोनों एक ही गाड़ी से सदाकत आश्रम पहुंचे थे।


इस अवसर पर विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने रमजान के इस पाक महीने में दावत ए इफ्तार के मौके पर कामना की है कि देश और दुनियां, विशेष कर राज्य में अमन,चैन, शांति, भाईचारा और परस्पर प्रेम, सदभाव के रिश्ते मज़बूत हों। उन्होंने कहा कि खुदा से दुआ है कि बिहार प्रति दिन विकास के पथ पर अग्रसर हो।


मुकेश सहनी ने कहा कि कि इस पवित्र मौके पर आज राजनीति की बात नहीं होनी चाहिए। हर बिहारवासी का सपना है कि बिहार विकसित राज्य बने। लोगों को अपने गांव घर में बूढ़े मां बाप को छोड़कर रोजी रोटी की तलाश में अन्य शहरों में नहीं जाना पड़े। आज दुर्भाग्य है कि राज्य से लोगों को रोजगार के लिए पलायन करना पड़ता है।


मुकेश सहनी इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर आयोजित दावत ए इफ्तार में भी शामिल हुए। इस मौके पर वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि इफ्तार एक ऐसा आयोजन है जिसमे सभी मिलजुल कर भाग लेते हैं, जहां अमीरी और गरीबी नहीं रहती।