बिहार : दो दिन पहले पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने आई लड़की का हॉस्टल में मिला शव, जानिए क्या है वजह

बिहार : दो दिन पहले पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने आई लड़की का हॉस्टल में मिला शव, जानिए क्या है वजह

JAMUI : बिहार के जमुई से एक दिल दहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की ने खुद से खुद की जान ले ली है। जिसके बाद पुरे कॉलेज कैंपस में इस घटना को लेकर दहशत का माहौल कायम हो गया है। आम लोगों में इस घटना को लेकर कई तरह की चर्चा शुरू हो गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार,  जिले के कल्याणपुर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नंबर 404 में लखीसराय जिले के शालिनी कुमारी नाम की छात्रा का शव पंख से लटका हुआ शव बरामद किया गया। इस शव के पास एक नोट्स भी बरामद किया गया है। जिसमें मौत के पीछे की मुख्य वजह बताई गई है। 


वहीं, इस घटना को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि- सुबह नाश्ते पर नहीं आने के बाद हॉस्टल वार्डन ने दरवाजा खटखटाया पर कोई जवाब नहीं मिला तो कॉलेज प्रशासन को खबर किया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे कॉलेज प्रशासन ने बताया कि दरवाजा खोलने के पश्चात शालिनी का शब पंखे से लटका हुआ मिला। हॉस्टल वार्डन ने बताया मात्र दो दिन पहले ही शालिनी हॉस्टल में आई थी। 

 

इस घटना को लेकर जमुई सदर थाना प्रभारी राजीव तिवारी पूरे दलबल के साथ पहुंचे और छानबीन शुरू कर दिए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। सुसाइड नोट भी शब के पास से बरामद किया गया है। सुसाइड नोट में पढ़ाई के प्रेशर के कारण आत्महत्या करने की बात लिखी गई है। हालांकि, पुलिस अन्य सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही इस घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है। 


उधर, सुबह-सुबह इस घटना की खबर पूरे जमुई शहर में आग की तरह फैल गई है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। यह छात्रा लखीसराय जिले के रहने वाली है।  जो कि दो दिन पहले ही अपने माता-पिता के साथ कॉलेज के हॉस्टल में शिफ्ट होने आई थी। जिसका शव का आज सुबह हॉस्टल के कमरे से मिला। बेटी के आत्महत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।