बिहार : दिलरुबा की तलाश में दिलवर बने विधायक जी, गोपाल मंडल ने कुर्ता उठाकर किया डांस

बिहार : दिलरुबा की तलाश में दिलवर बने विधायक जी, गोपाल मंडल ने कुर्ता उठाकर किया डांस

BHAGALPUR : अपने कारनामों के कारण आए दिन सुर्खियों में रहने वाले सत्ताधारी दल जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। अपने डांस के लिए मशहूर विधायक गोपाल मंडल इस बार एक शादी समारोह में खूब थिरके। डांस करते विधायक गोपाल मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक जी ‘दिलबर..दिलबर..’ गाने पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं।


दरअसल, नवगछिया के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपने निजी कार्यक्रम के तहत एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। शादी की रस्म आदायगी की जा रही थी। पंडाल में बच्चे डीजे की धून पर नाच रहे थे। लोगों को डांस करता देख विधायक जी खुद को रोक नहीं सके और थिरकने लगे। इस दौरान उन्होंने डीजे की धून पर अपने खास अंदाज में जमकर डांस किया।


होश ना खबर है, ये कैसा असर है, तुमसे मिलने के बाद दिलबर...दिलबर-दिलबर...हां दिलबर-दिलबर वाले गाने पर विधायक जी ने जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान शादी समारोह में मौजूद किसी शख्स ने उनके डांस का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान विधायक के प्रतिनिधि त्रिपुरारी भारती भी झुमते नजर आए।


बता दें कि इससे पहले भी विधायक जी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। विधायक जी के अनोखे डांस से लेकर ट्रेन में अर्धनग्न घूमने तक का वीडियो काफी चर्चा में रहा था। अब एक बार फिर विधायक से दिलबर बने गोपाल मंडल अपने निराले अंदाज के लिए चर्चा में आ गए हैं।