बिहार: धूं-धूंकर जलने लगी चलती ट्रेन, यात्रियों में मचा भगदड़

बिहार: धूं-धूंकर जलने लगी चलती ट्रेन, यात्रियों में मचा भगदड़

MOTIHARI: रक्सौल-नरकटियागंज रेलखंड पर रविवार की सुबह-सवेरे बड़ा हादसा होते-होते रह गया। भेलाही स्टेशन के पहले आउटर सिग्नल के पास पैसेंजर से भरी ट्रेन धू-धूकर जलने लगी। इस दौरान यात्रियों के बीच भगदड़ मच गया। जानकारी के मुताबिक़ गार्ड ने ट्रेन को जलते हुए देखना, जिसके बाद ड्राईवर और अन्य लोगों की इसकी जानकारी दी। इस दौरान यात्री ट्रेन से बाहर निकल आए। सूचना मिलने के बाद कंट्रोल रूम मौके पर पहुंची और अग्निशमन सेवा को फ़ोन किया गया। दमकल की गाड़ी आग बुझाने में जुट गई।


ये हादसा आज यानी रविवार की सुबह 5.10 बजे हुआ। ट्रेन नंबर 05541 रक्सौल से नरकटियागंज के लिए भाया सिकटा होकर प्रस्थान की। जब यह भेलाही स्टेशन के करीब 39 नंबर पुल के पास गाद नदी के पास पहुंची तो धू-धूकर जलने लगी। दमकल की गाड़ी भी घटनास्थल पर पहुंच गई और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है।


रक्सौल स्टेशन से अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची और। यात्रियों से शान्ति बनाए रखने की अपील की जा रही है। दरअसल, जैसे ही गार्कोड ने ड्राईवर को आग के बारे में बताया ड्राईवर ने धीरे-धीरे ट्रेन रोक दी। तब तक यात्फिरियों के बीच हडकंप की स्थिति हो गई थी। ट्रेन रुकते ही वे नीचे की ओर भागने लगे। वहीं, दमकल की गाड़ी आग बुझाने में जुट गई है।