पटना में लव जिहाद: हिंदू बन मुस्लिम युवक ने महिला सिपाही को फंसाया, अब इस तरीके से ठग लिए लाखों रुपए

पटना में लव जिहाद: हिंदू बन मुस्लिम युवक ने महिला सिपाही को फंसाया, अब इस तरीके से ठग लिए लाखों रुपए

PATNA : राजधानी पटना में पटना पुलिस फोर्स की एक महिला सिपाही को युवक सगीर अंसारी ने प्रेम जाल में फंसा लिया। जब महिला कांस्टेबल को उसके धर्म के बारे में पता चला तो उसने संबंध बनाने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवक ने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया पर महिला कांस्टेबल का फर्जी अकाउंट बनाया और उसकी फोटो और वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। इस संबंध में महिला सिपाही ने बुद्धा कॉलोनी थाने में सगीर अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 


वहीं,पटना की महिला सिपाही ने जिस युवक सगीर अंसारी पर आरोप लगाया है। वह मूल रूप से विक्रमगंज के सलेमपुर का रहने वाला है। बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। महिला पुलिसकर्मी के तरफ जो आवेदन के मुताबिक महिला सिपाही की सगीर अंसारी से एक साल से दोस्ती थी और बातचीत होती थी। 


इस दौरान वह अपना धर्म छिपाकर साथ घूमता रहा और मेलजोल बढ़ाया। इसके बाद जब उसकी सच्चाई सामने आई तो महिला कांस्टेबल ने उससे सारे रिश्ते खत्म कर लिए। इसके बाद उसने इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बनाया और महिला कांस्टेबल के साथ अपनी तस्वीर और वीडियो पोस्ट कर दी। फोन करते समय वह अपशब्दों का प्रयोग भी करने लगा। महिला कांस्टेबल ने पुलिस को बताया है कि दोस्ती के दौरान उसने कई बार छेड़छाड़ और शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी। उसने फोटो वायरल नहीं करने का आश्वासन देकर लोगों से तीन लाख रुपए भी ठगे लिए।